Google ads Transparency : The Role of Ads Transparency Center विज्ञापन में पारदर्शिता बढ़ाना: एड्स पारदर्शिता केंद्र की भूमिका

 Transparency in digital marketing is crucial for fostering trust and integrity. It involves being open about marketing strategies and tactics, ensuring consumers are not misled or deceived


पारदर्शिता को बढ़ावा देना हम विज्ञापन को अधिक पारदर्शी बनाने और लोगों को उनके द्वारा देखे जाने वाले विज्ञापनों के बारे में अधिक जानकारी देने का प्रयास करते हैं। हमारी विज्ञापन लाइब्रेरी वर्तमान में हमारे ऐप्स और सेवाओं पर चल रहे सभी विज्ञापनों का दृश्य प्रस्तुत करती है।



Understanding Ads Transparency Center

Ads Transparency Center serves as a hub where users can access comprehensive information about the advertisements they encounter online. From political campaigns to commercial promotions, ATC provides insights into the funding, targeting, and performance metrics of these ads. By making this data accessible to the public, ATC empowers users to make informed decisions and fosters trust between advertisers and their audience.

एड्स पारदर्शिता केंद्र को समझना

एड्स पारदर्शिता केंद्र एक हब के रूप में काम करता है जहां उपयोगकर्ता ऑनलाइन विज्ञापनों के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। राजनीतिक अभियानों से लेकर वाणिज्यिक प्रचारों तक, एटीसी इन विज्ञापनों के वित्त, लक्षित करने और प्रदर्शन मैट्रिक्स के बारे में जानकारी प्रदान करता है। इस डेटा को जनता के लिए पहुँचने से, एटीसी उपयोगकर्ताओं को सूचित निर्णय लेने में सक्षम बनाता है और विज्ञापकों और उनके दर्शकों के बीच विश्वास को बढ़ावा देता है।

How to promote accountability and transparency?

One of the best ways to promote transparency and accountability is to communicate openly and frequently with your employees, leaders, and stakeholders. Share your vision, mission, values, and objectives, and explain how they align with your actions, decisions, and results

जवाबदेही को समर्थन देना

एटीसी की एक कुंजीय लाभ उनके विज्ञापन संदेश और लक्षित रणनीतियों के लिए विज्ञापकों को जवाबदेही देने की क्षमता है। अधिक पारदर्शिता के साथ, उपयोगकर्ता अपने देखे गए विज्ञापनों की मान्यता और विश्वसनीयता का मूल्यांकन कर सकते हैं, जो गलतफहमी और धोखाधड़ी की सामग्री के प्रसार को कम करने में मदद करता है। इसके अतिरिक्त, एटीसी ऐसे विज्ञापकों के लिए एक डरावने के रूप में काम करता है जो अनैतिक प्रथाओं में शामिल होते हैं, क्योंकि उन्हें इसका अवगत होता है कि उनके अभियानों पर जनसाधारण का सार्वजनिक पर्दाफाशी का कारण हो सकता है।


What are 5 examples of transparency?
Answer and Explanation: Five examples of transparent objects would include a a window, a drinking glass, water, a plastic bottle, and swimming goggles.

सामाजिक विज्ञान कक्षा 10 में पारदर्शिता का क्या अर्थ है?
पारदर्शिता का अर्थ है - खुलापन, सूचना की आसानी से प्राप्ति और उत्तरदायित्व। किसी भी लोकतांत्रिक राजनीतिक व्यवस्था में जवाबदेही और पारदर्शिता बुनियादी मूल्य हैं। सरकार हो या नौकरशाही, पार्टियाँ हों या गैरसरकारी स्वयंसेवी संगठन, सभी से आशा की जाती है कि वे लोगों के प्रति जवाबदेह और पारदर्शी होंगे।

डिजिटल नागरिकता को मजबूत करना

डिजिटल पढ़ाई अत्यंत महत्वपूर्ण है, और एटीसी जिम्मेदार ऑनलाइन व्यवहार को प्रोत्साहित करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। विज्ञापनों के बार


What are the three types of transparency?

We can classify transparency into three degrees: opaqueness, translucency, and clarity. Opaqueness is when a work group does not disclose any information to its stakeholders and hence an opaque work group is not a transparent work group. Translucency is when a work group discloses its information partially.

What is the principle of transparency?

The principle of transparency requires that any information addressed to the public or to the data subject be concise, easily accessible, and easy to understand, and that clear and plain language and, additionally, where appropriate, visualization be used.

पारदर्शिता आसानी से देखे जाने का गुण है, जबकि व्यवसाय या शासन के संदर्भ में पारदर्शिता का तात्पर्य खुला और ईमानदार होना है। कॉर्पोरेट प्रशासन की सर्वोत्तम प्रथाओं के हिस्से के रूप में, इसके लिए सभी प्रासंगिक जानकारी का खुलासा करना आवश्यक है ताकि अन्य लोग सूचित निर्णय ले सकें।

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